Article 370 का हिंदी में Review: रेटिंग – ⭐⭐⭐⭐/5

Article 370 का हिंदी में Review: रेटिंग – ⭐⭐⭐⭐/5

#Article370 एक शीर्ष राजनीतिक थ्रिलर है जो जम्मू और कश्मीर में धारा 370 अधिनियम को निरस्त करने की उत्कृष्ट कहानी बताती है। पटकथा दिलचस्प है और बेहद तेज गति से आगे बढ़ती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि दर्शक शुरू से अंत तक जुड़े रहें।

कथा में खूंखार आतंकवादी बुरहान वानी की हत्या, पुलवामा हमला, इसमें शामिल जटिल कानूनी प्रक्रियाएं और कुछ और चौंकाने वाली घटनाएं सहित उन्मूलन तक पहुंचने वाली सभी प्रमुख हाइलाइट्स को कुशलतापूर्वक शामिल किया गया है।

#YamiGautam ने ऑफिसर ज़ूनी के रूप में जीवन भर का बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अपने किरदार में सूक्ष्म तीव्रता और गहराई भर दी है। उनके कुछ एकालाप सशक्त हैं और प्रशंसा के पात्र हैं।

______

अरुण गोविल का पीएम मोदी का चित्रण, किरण करमरकर का एचएम अमित शाह का चित्रण, और प्रिया मणि का प्रदर्शन सभी शानदार हैं, जो कहानी में परतें जोड़ते हैं।

इतने संवेदनशील विषय को परिपक्वता और कुशलता से संभालने के लिए निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले प्रशंसा के पात्र हैं।

फिल्म के शानदार एक्शन सीक्वेंस, बैकग्राउंड म्यूजिक और संसद में गृह मंत्री का भाषण प्रमुख उच्च बिंदु हैं जो समग्र अनुभव को बढ़ाते हैं।

अंत में, आर्टिकल 370 एक मनोरंजक और प्रभावशाली फिल्म है जो निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म निर्माण के अपने उच्च मानकों और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ, यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता होगी।

  • Article 370 Hindi Official Trailer :

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *