सिकंदराबाद छावनी के BRS विधायक जी लस्या नंदिता की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई |

सिकंदराबाद छावनी के BRS विधायक जी लस्या नंदिता की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई |

तेलंगाना: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की विधायक लस्या नंदिता की शुक्रवार सुबह तेलंगाना के संगारेड्डी में पाटनचेरु के पास नेहरू आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। नंदिता ने सिकंदराबाद छावनी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगारेड्डी जिले के अमीनपुर सुल्तानपुर ओआरआर में उनके ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में लास्या की मौत हो गई, जबकि उनके पीए और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

______

  • चेरलापल्ली में हालिया सड़क दुर्घटना

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, नंदिता हाल ही में एक सार्वजनिक बैठक में जाते समय एक दुर्घटना का शिकार हो गई थीं। जब वह नलगोंडा में आयोजित एक सार्वजनिक बैठक से लौट रही थीं तो नरकटपल्ली के पास चेरलापल्ली में एक ऑटोरिक्शा ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी। दुखद बात यह है कि आज एक और दुर्घटना में उनकी जान चली गई।

  • नंदिता का राजनीतिक करियर

नंदिता ने 2015 में अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की, उन्होंने छावनी बोर्ड चुनावों में वार्ड 4 से बोर्ड सदस्य के पद के लिए दौड़कर अपनी शुरुआत की। एक राजनीतिक परिवार से आते हुए, वह अपने दिवंगत पिता जी सयाना के नक्शेकदम पर चलीं, जिन्होंने सिकंदराबाद छावनी से विधायक के रूप में कार्य किया था। दुखद रूप से, फरवरी 2023 में उनके पिता का सार्वजनिक सेवा और राजनीतिक नेतृत्व की विरासत छोड़कर निधन हो गया।

हार से विचलित हुए बिना, नंदिता ने अपने परिवार की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने का फैसला किया और 2023 का तेलंगाना विधान सभा चुनाव लड़ा। एक शानदार जीत में, उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी, भाजपा के गणेश एन को 17,169 वोटों के महत्वपूर्ण अंतर से हराकर सीट हासिल की। इस जीत ने न केवल राजनीतिक परिदृश्य में उनकी स्थिति की पुष्टि की, बल्कि परिश्रम और समर्पण के साथ सिकंदराबाद छावनी के घटकों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता को भी प्रदर्शित किया।

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *