रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब शादीशुदा हैं!

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब शादीशुदा हैं!

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब शादीशुदा हैं। अपनी शादी की खबरों से सुर्खियों में रहने वाला यह जोड़ा आखिरकार गोवा में शादी के बंधन में बंध गया है।

वे 17 फरवरी को अपनी शादी के लिए रवाना हुए और कल अपनी जीवंत संगीत रात मनाई।

इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं।

______

रकुल प्रीत सिंह ने एक बार बताया था कि जैकी के साथ उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत स्वाभाविक था। हमने एक साथ घूमना शुरू कर दिया और फिर कुछ महीनों के लिए, जैसे 2-3 महीने, 4 महीने हम बस बाहर घूमते रहे और बिना किसी दिखावे के कि हम कौन हैं।

और संयोग यह था कि हम लगभग पड़ोसी थे और हमें पता भी नहीं चला। इतने सालों तक हम दोस्त भी नहीं थे. जब तक लॉकडाउन नहीं हुआ और उसके बाद हमने अपने दोस्तों के साथ घूमना शुरू कर दिया और यह बहुत ही स्वाभाविक रूप से आराम में बदल गया।”

रकुल प्रीत सिंह कौन हैं?


रकुल प्रीत सिंह एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और 2009 में कन्नड़ फिल्म “गिल्ली” से अभिनय की शुरुआत की। उन्हें तेलुगु फिल्म “वेंकटाद्रि एक्सप्रेस” (2013) में अपने प्रदर्शन से पहचान मिली। रकुल प्रीत तब से कई सफल फिल्मों में दिखाई दी हैं और खुद को दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। उन्होंने “यारियां” और “दे दे प्यार दे” जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।

जैकी भगनानी कौन हैं?


जैकी भगनानी एक भारतीय फिल्म अभिनेता, निर्माता और बॉलीवुड में फिल्म निर्माण कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के निदेशक हैं। वह कई हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए हैं और उन्हें “F.A.L.T.U,” “यंगिस्तान,” और “वेलकम टू कराची” जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह फिल्म उद्योग की पृष्ठभूमि वाले परिवार से आते हैं, जिसने उन्हें उद्योग में खुद को स्थापित करने में मदद की है।

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *