मैं अपनी पत्नी की पेंशन पर जी रहा हूं’-रवींद्र जड़ेजा के पिता ने अपने बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

मैं अपनी पत्नी की पेंशन पर जी रहा हूं’-रवींद्र जड़ेजा के पिता ने अपने बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

रवींद्र जाडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जाडेजा ने दावा किया है कि वह अपने 2बीएचके फ्लैट में अकेले रहते हैं और अपने बेटे से एक पैसा भी नहीं लेते हैं, इसके बजाय, वह अपनी दिवंगत पत्नी की 20,000 रुपये की पेंशन पर जीवन यापन करते हैं।
अनिरुद्धसिंह ने आरोप लगाया है कि रवींद्र जडेजा की पत्नी परिवार में दरार पैदा करने के लिए जिम्मेदार हैं और उन्होंने उनके बेटे के सारे पैसे और संपत्ति पर भी कब्जा कर लिया है।

“मेरे गाँव में कुछ ज़मीन है। मैं अपनी पत्नी की ₹20,000 पेंशन से अपना खर्च चलाता हूं। मैं 2बीएचके फ्लैट में अकेला रहता हूं। मेरे पास एक घरेलू सहायिका है जो मेरे लिए खाना बनाती है। मैं अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी रही हूं।’ यहां तक कि मेरे 2बीएचके फ्लैट में भी, रवींद्र के लिए अभी भी एक अलग कमरा है।

______

अनिरुद्धसिंह ने साझा किया कि कैसे उन्होंने और उनकी बेटी ने रवींद्र जडेजा को उनकी क्रिकेट आकांक्षाओं को पूरा करने में समर्थन देने के लिए, यहां तक कि एक चौकीदार की नौकरी करते हुए, बहुत प्रयास किया। हालाँकि, अब उन्होंने खुद को सभी से दूर कर लिया है और कभी उनसे मिलने नहीं आते हैं।

“हमने रवींद्र को क्रिकेटर बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। मैं पैसे कमाने के लिए अपने कंधे पर 20 लीटर दूध के डिब्बे ले जाता था। मैंने चौकीदार के तौर पर भी काम किया है. हम एक साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं। उसकी बहन ने तो मुझसे भी ज्यादा काम किया है. उन्होंने एक मां की तरह उनका ख्याल रखा. हालाँकि, उन्होंने अपनी बहन के साथ भी कोई रिश्ता नहीं रखा है।

अनिरुद्धसिंह ने बताया कि रवींद्र की बहन नयनाबा रक्षाबंधन पर अपने भाई को याद करके भावुक हो जाती है और आंसू बहाती है।

“मैं रवींद्र को फोन नहीं करता, और मुझे उसकी ज़रूरत नहीं है। वह मेरे पिता नहीं हैं; मैं उसका पिता हूं. वह वही है जो मुझे कॉल करने वाला है। ये सब मुझे रुला देता है. उनकी बहन भी रक्षाबंधन पर रोती है।”

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *