ब्रम्हायुगम (मलयालम) फिल्म: हॉरर थ्रिलर फिल्म हिंदी Review⭐⭐⭐⭐/5

ब्रम्हायुगम (मलयालम) फिल्म: हॉरर थ्रिलर फिल्म हिंदी Review⭐⭐⭐⭐/5

भ्रमयुगम एक हॉरर-मिस्ट्री फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें राहुल सदाशिवन ने पटकथा लिखी है, ममूटी, अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन ने फिल्म भुटाकलम के बाद मुख्य किरदार निभाए हैं। पूरी तरह से काले और सफेद रंग में फिल्माई गई यह फिल्म 17वीं सदी के एक पैनन और एक मैना के बारे में बताती है जो एक भेड़िया है।

मलयालम सिनेमा ने अतीत में एक मानदंड स्थापित किया है। इसके साथ ही, एक असाधारण स्क्रिप्ट जो पहले से अंत तक रहस्य तत्व को बरकरार रखती है, और एक पौराणिक स्पर्श के साथ मुख्य कहानी सभी दूरदर्शी निर्देशक राहुल सदाशिवन के विश्व स्तरीय शिल्प के लिए आ रहे हैं।

______

जबकि शहनाद जलाल के शानदार फ्रेम और शफीक मुहम्मद अली के उल्लेखनीय कट बहुत सराहनीय हैं, ज्योतिष शंकर की कलाकृति भ्रम की दुनिया को एक और अनुभव में बदल देती है। क्रिस्टो ज़ेवियर की कहानी के साथ-साथ चलने वाला पृष्ठभूमि संगीत उपरोक्त तकनीकी पक्षों का समर्थन करता है। प्रोस्थेटिक्स मेकअप में भी, छवि उत्कृष्ट है।

उस कथा के बारे में अच्छा लगा जो आज के युग से, उस युग के राजनीतिक-सामाजिक स्तरों से इतनी सहजता से जुड़ती है जहां कहानी घटित होती है। जहां पहली छमाही में कहानी तक पहुंचने में थोड़ा समय लगता है, वहीं दूसरी छमाही की तस्वीर है जो इसे पूरी तरह से सही ठहराती है, खासकर आखिरी 30 मिनट सचमुच चौंकाने वाले थे।

इल्यूजन युग का सबसे बड़ा आकर्षण अभिनेता ममूटी का कभी न देखा गया नया चेहरा और अभिव्यक्ति है, जिन्होंने कभी यह सवाल नहीं उठाया कि उनके करियर में आगे क्या है। उनके एक्सप्रेशंस में जो जादू दिखता है, वो देखने और जानने लायक है. इसके साथ अर्जुन अशोकन और सिद्धार्थ भारतन का शानदार अभिनय भी जोड़ा जाना चाहिए। किरदारों के लेखन से भी इसमें मदद मिली है.

मेरे लिए, इल्यूज़न युग एक क्लासिक थिएटर अनुभव था जो उम्मीदों से एक कदम ऊपर खड़ा था और जिसे कभी नहीं भुलाया गया। जो कोई भी वास्तविक फिल्म अनुभव की तलाश में है, वह इसे थिएटर से ही देख सकता है।

Bramayugam Hindi Trailer-

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *