दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन|

दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन|

दंगल अभिनेत्री सुहानी भटनागर, जिन्होंने युवा बबीता फोगाट का किरदार निभाया था, का 19 साल की उम्र में निधन हो गया

ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल में अपने किरदार के लिए मशहूर सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। वह 19 साल की थीं। सुहानी को दंगल में आमिर खान की बेटी के रूप में देखा गया था।

आमिर खान की दंगल की सह-कलाकार, सुहानी भटनागर, जिन्होंने युवा बबीता फोगट की भूमिका निभाई थी, का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि करते हुए, आमिर की कंपनी आमिर खान प्रोडक्शंस ने शनिवार को एक्स को नुकसान पर शोक व्यक्त किया।

हालांकि सुहानी की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है, अभिनेता के एक करीबी रिश्तेदार ने पीटीआई को बताया, “कल (शुक्रवार) उनकी एम्स में मौत हो गई। वह 19 साल की थीं।” उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया कि फ़रीदाबाद में जन्मी अभिनेत्री की मृत्यु किस कारण से हुई, लेकिन मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि पैर में फ्रैक्चर के बाद उन्हें चिकित्सीय जटिलताओं का सामना करना पड़ा। अस्पताल के एक सूत्र ने कहा, “उन्हें 7 फरवरी को भर्ती कराया गया था और 16 फरवरी को उनका निधन हो गया।”

_______

आमिर खान प्रोडक्शंस के ट्वीट में लिखा है, ‘हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ है। उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना। इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, सुहानी के बिना दंगल अधूरा होता। सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।”

सुहानी ने दंगल (2016) में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्धि हासिल की, जहां उन्होंने आमिर खान, साक्षी तंवर और ज़ायरा वसीम के साथ काम किया। फिल्म में अपने कार्यकाल के बाद, वह कुछ विज्ञापनों में दिखाई दीं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, उनकी मृत्यु का कारण एक दुर्घटना के बाद दवाओं के प्रति प्रतिक्रिया के बाद उनके शरीर में तरल पदार्थ का जमा होना है|

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *