ठाणे मानपाड़ा में वेटिक पेट क्लिनिक के दो कर्मचारियों के खिलाफ गैर संज्ञेय अपराध दर्ज किया गया है| Video हुआ वायरल |

ठाणे मानपाड़ा में वेटिक पेट क्लिनिक के दो कर्मचारियों के खिलाफ गैर संज्ञेय अपराध दर्ज किया गया है| Video हुआ वायरल |

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक घिनौने वीडियो में ठाणे में पेट क्लिनिक का एक स्टाफ एक पालतू कुत्ते को पीटता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो ने नेटिज़न्स और सेलेब्स के गुस्से को भड़का दिया। अभिनेता वरुण धवन, जो एक मुखर पशु प्रेमी हैं, ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और अधिक जानकारी मांगी और आश्वासन दिया कि वीडियो में दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। कुछ घंटों बाद उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें मुंबई पुलिस ने दोषियों को गिरफ्तार किया।

वीडियो में दिखाया गया है कि कर्मचारी जानबूझकर चाउ चाउ नस्ल के कुत्ते को पीट रहे हैं। आदमी ने कैमरे पर हंसते हुए कुत्ते के चेहरे और बच्चे को तब तक मुक्का मारा जब तक कुत्ता खुद को बचाने के लिए पीछे नहीं हट गया। इससे पहले कि कुत्ता वहां से भागने में कामयाब होता, शख्स ने वीडियो में हंसते हुए उसे लात भी मार दी.

______

कई लोग परेशान और क्रोधित होकर वायरल वीडियो के टिप्पणी अनुभाग में गए और अधिकारियों को वीडियो की रिपोर्ट की। कई लोगों ने Google समीक्षाओं पर पालतू पशु क्लिनिक की भी आलोचना की। वीडियो पर प्रतिक्रिया देने वाली मशहूर हस्तियों में वरुण धवन भी शामिल थे, जिन्होंने जगह का विवरण मांगा और मदद के लिए मुंबई पुलिस से संपर्क किया।

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *