उधमपुर (J&K) के एक व्यक्ति पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया|

उधमपुर (J&K) के एक व्यक्ति पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया|

उधमपुर जिले के एक 25 वर्षीय व्यक्ति पर शादी के बहाने जम्मू के बस स्टैंड क्षेत्र के एक होटल में पंजाब के जालंधर इलाके की 45 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया था।

25 वर्षीय संदीप सिंह, उनके पिता, नसीब सिंह और बहन किरण, सभी निवासी टिकरी गोल, उधमपुर पर एक महिला की शिकायत पर पुलिस स्टेशन बस स्टैंड में दर्ज आईपीसी की धारा 376 के तहत एफआईआर संख्या 05/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि जालंधर की महिला ने दावा किया कि जम्मू के एक होटल के कमरे में एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया।

______
उनके मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे क्योंकि वे दोस्त थे।
उन्होंने कहा, “दोनों 2019 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक-दूसरे के संपर्क में आए और उसके बाद उन्होंने जालंधर के साथ-साथ जम्मू में भी कई बार एक-दूसरे से बातचीत की।”
उन्होंने कहा, “जालंधर में रहने के दौरान, 25 वर्षीय व्यक्ति ने पीड़ित महिला को शादी के लिए प्रपोज किया।” उसके प्रस्ताव के बाद, उसे एसएसपी जम्मू के पास शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर होना पड़ा।


लिखित शिकायत प्राप्त होने के बाद, एसएसपी जम्मू ने मामले को सत्यापित करने और कानून के अनुसार सख्ती से आगे बढ़ने के लिए इसे SHO बस स्टैंड को भेज दिया।
एसएसपी के निर्देशों का पालन करते हुए पुलिस ने बस स्टैंड पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।
अभी तक न तो पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और न ही सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा, मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *