अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन|

अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन|

अभिनय की अपनी जटिल कला के लिए जाने जाने वाले 59 वर्षीय ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है, जिससे इंडस्ट्री में एक खालीपन आ गया है।

टेलीविजन अभिनेता ऋतुराज सिंह, जिन्हें धारावाहिक “अनुपमा” में यशपाल की भूमिका के लिए जाना जाता है, का 59 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। उनके करीबी दोस्त और साथी अभिनेता अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की। सिंह, जो अग्नाशय संबंधी समस्याओं का इलाज करा रहे थे, को जटिलताओं का सामना करना पड़ा जिसके कारण उनका असामयिक निधन हो गया।

______

दुख व्यक्त करते हुए, अभिनेता अरशद वारसी, एक पड़ोसी और सहकर्मी, ने अपने साझा अनुभवों को याद करते हुए, सिंह के नुकसान पर शोक व्यक्त किया। सिंह के शानदार करियर में “बनेगी अपनी बात,” “हिटलर दीदी,” और “लाडो 2” सहित कई लोकप्रिय शो शामिल हुए।

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, सिंह ने बैरी जॉन की सलाह के तहत अपनी व्यापक नाटकीय पृष्ठभूमि और टेलीविजन और अब डिजिटल प्लेटफार्मों में अपने परिवर्तन पर प्रकाश डाला। उन्होंने विभिन्न माध्यमों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और स्थायी उपस्थिति पर जोर दिया। एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में सिंह की विरासत और भारतीय टेलीविजन और सिनेमा में उनके योगदान को सहकर्मियों और प्रशंसकों द्वारा समान रूप से याद किया जाएगा।

newsbrief24.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *